स्थापना दिवस पर भाजपा ने की मिशन-18 की तैयारी, बुजुर्गों का सम्माान, प्याऊ का शुभारंभ किया

उज्जैन | नगर भाजपा ने गुरुवार को पार्टी के 38वें स्थापना दिवस पर शहर के सभी 461 बूथ स्तर पर कार्यक्रम हुए। प्रत्येक बूथ पर क्षेत्र के वरिष्ठजनों व पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया। पार्टी का ध्वज फहराया गया।
मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना ने बताया नगर अध्यक्ष इकबालसिंह गांधी व जिला प्रभारी नेमीचंद जैन के आतिथ्य में सूर्योदय के साथ ही बूथ के चिन्हित स्थानों कार्यक्रम शुरू हुए। इसमें बुजुर्गों का सम्मान, सार्वजनिक प्याऊ का शुभारंभ जैसे कार्यक्रम हुए। शाम को सभी मंडलों में ध्वज लगाकर मिठाई वितरण व आतिशबाजी की गई। खास बात यह थी कि प्रत्येक बूथ स्तर पर उसी मतदान केंद्र पर रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों की अध्यक्षता डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी व पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर झंडे लगाए गए। अध्यक्षीय उद्बोधन के साथ तय वक्ताओं ने भाजपा का इतिहास विषय का वाचन किया और संघर्ष काल से अवगत कराया। इस अवसर पर जिलाध्ययक्ष गांधी ने कहा हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि संगठन को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए हमने संघर्ष किया है। ऊर्जा मंत्री पारस जैन, विधायक डॉ. मोहन यादव, महापौर मीना जोनवाल ने भी संबोधित किया।

भाजपा की सदस्यता
भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर शहर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता मदनलाल पोरवाल ने अपने साथियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वे भाजपा की नीतियांें से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए।

Leave a Comment